Man committed a sensational incident in Palghar, Maharashtra, killed his wife's lover at home, arrested
Representative Image

    नई दिल्ली: केरल (Kerala) के पलक्कड़ जिले में सोमवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता की बेरहमी से उसकी पत्नी (Wife) के सामने हत्या (Murder) कर दी गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पहचान एस संजीत (27) के रूप में हुई है। पुलिस (Police) इस हत्याकांड की की जांच में जुट चुकी है। 

    बताया जा रहा है कि, संजीत की हत्या उस वक्त की गई जब वह अपनी पत्नी के साथ सफर कर रहा था। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कुछ लोगों के एक ग्रुप ने उसे पकड़ लिया और उसपर चाकू से कई वार कर संजीत को बुरी तरह से घायल कर दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष केएम हरिदास ने मौत के लिए कथित तौर पर एक राजनीतिक शाखा को जिम्मेदार ठहराया है।

    एएनआई के मुताबिक, पलक्कड़ में आज सुबह करीब 9 बजे आरएसएस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। वह अपनी पत्नी के साथ सफर कर रहा था तभी उस पर हमला किया गया। पुलिस आगे की जांच में जुटी है।  

    खबर है कि, संजीत पर चाकू से 50 से अधिक वार किए गए। हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस पुरे इलाके पर कड़ी नजर रखे हुए है और इस मामले में आगे की जांच में जुट चुकी है। 

    पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय संजीत की सुबह नौ बजे उनकी पत्नी के सामने हत्या कर दी गई, जब वह अपनी पति को उसके कार्यालय छोड़ने जा रहे थे। हत्या में इस्लामी संगठन ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा ‘सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया’ (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं के शामिल होने का संदेह है।

    उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है, जो घटना के बाद मौके से फरार हो गए थे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने संजीत के वाहन का पीछा किया और फिर उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। संजीत के सड़क पर गिरने के बाद उनकी पत्नी के सामने उनकी हत्या कर दी गई।

    भाजपा के राज्य अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने संघ कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि ‘‘ यह एक सुनियोजित हत्या” है और राज्य में इस तरह की घटनाएं होने के लिए पुलिस तथा राज्य सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया।