नवाब मलिक ने फिर से साधा निशाना, कहा- समीर की मां के दो डेथ सर्टिफिकेट, एक में हिंदू और दूसरे में मुसलमान

    नई दिल्ली: हाल ही में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला सचिन वानखेड़े मामले में कई नए मोड़ आ रहे है। इन दिनों महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक सचिन वानखेड़े से जुड़ी कई अलग और नई बातें लोगों के सामने ला रहे है। ऐसे में नवाब मलिक ने और एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि गुरुवार को एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बारे में एक और बड़ी बात कही है। 

    आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की मां जाहिदा का मृत्यु प्रमाणपत्र (Death Certificate) साझा किया है। ऐसे में अब नवाब का दावा है कि उनकी मां मुसलमान थीं और उन्हें ओशिवारा के कब्रिस्तान में दफनाया गया था। इतना ही नहीं बल्कि नवाब मलिक ने आरोप लगाया है वानखेड़े परिवार ने जाहिदा के दो डेथ सर्टिफिकेट भी बनवाए हैं, एक में वे मुस्लिम हैं जबकि दूसरे में उन्हें हिंदू बना दिया गया है। 

    बता दें कि नवाब मलिक के मुताबिक समीर वानखेड़े की मां जाहिदा की मौत साल 16 अप्रैल 2015 में हुई थी। ऐसे में समीर की मां जाहिदा का पहला डेथ सर्टिफिकेट इसी दिन बनवाया गया था और इस पर इनका धर्म मुस्लिम लिखा गया था। 

    इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद अहले दिन यानी 17 अप्रैल को एक और सर्टिफिकेट भी बनवाया गया जिसमें धर्म को बदलकर हिंदू करवा दिया गया था। नवाब मलिक का दावा है कि वानखेड़े परिवार ने न सिर्फ नौकरी के लिए समीर का धर्म छुपाकर फर्जीवाड़ा किया है बल्कि मां की मौत के बाद भी फर्जीवाड़ा कर दो अलग-अलफ दस्तावेज बनवाए थे। ऐसे में अब ये जानना बेहद जरुरी है की इसपर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े क्या कहेंगे।