nallore-accident

Loading

नई दिल्ली/नेल्लोर: आंध्र प्रदेश (Andhara Pradesh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के नेल्लोर (Nellore) में आज यानी शुक्रवार को एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में जहां 1 शख्स की मौत हो गई, तो वहीं MLC पर्वतारेड्डी चंद्रशेखर रेड्डी समेत 2 अन्य लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है और आगे की जांच जारी है।

लॉरी से जा भिड़ी गाड़ी

जानकारी के अनुसार नेल्लोर पूर्व रायलसीमा MLC पर्वतारेड्डी चंद्रशेखर रेड्डी की कार विजयवाड़ा से नेल्लोर जा रही थी, तभी वह दगडर्थी में एक लॉरी से टकरा गई। इस भयंकर हादसे में MLC के सहायक वेंकटेश्वरलू की मौके पर ही मौत हो गई और रेड्डी का कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ऐसी भी खबर है कि हादसे के बाद ही आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायलों की जरुरी मदद भी की।

घायल अस्पताल में भर्ती

इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल MLC रेड्डी को तुरंत नेल्लोर अपोलो अस्पताल में एडमिट कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया है कि फिलहाल उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। इस बाबत नेल्लोर पुलिस ने कहा कि, MLC की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, उनके सचिव की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर और MLC को चोटें आई हैं।फिलहाल, पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और आसपास की परिस्थितियों की सघनता से जांच कर रही है। घटना वर और विवरण की प्रतीक्षा है।