gadkari
FILE- PHOTO

Loading

नागपुर : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) को जान से मारने की धमकी (Threats) देने वाले दो कॉल के मामले में खुलासा हुआ है। इस संबंध में गडकरी के ऑफिस की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस जांच के बाद पता चला कि वह नंबर इवेंट मैनेजमेंट (Event Management) में काम करने वाली एक लड़की का है।

नागपुर के डीसीपी राहुल मदाने बोले कि नितिन गडकरी के ऑफिस में जयेश पुजारी नाम के व्यक्ति ने दो कॉल किये। कॉल पर मौजूद व्यक्ति ने कहा कि उसे पिछली बार जो नहीं हुआ वो अब हो जाएगा, 100 करोड़ मांगे थे, अब 10 करोड़ दे दो। हालांकि डीसीपी ने केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी देने की बात को खारिज किया है। 

डीसीपी ने बताया कि जिस नंबर नितिन गडकरी के कार्यालय में फोन आया था। वह नंबर एक महिला का निकला, जो मंगलुरु की रहने वाली है। हमने उससे बात भी की, वह इवेंट मैनेजमेंट में काम करती है। हम पता लगा रहे हैं कि कॉल उसके दोस्त ने किया था या जयेश पुजारी ने, आगे की जांच जारी है। 

पहले भी मिली थी धमकी 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जनवरी 2023 में भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। फिलहाल एहतियात के तौर पर गडकरी के ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।