nitish-kumar
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, यहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने दिल्ली में CPI(M) नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yetchury) से मुलाकात की और इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई ख़ास इच्छा नहीं है।  उन्होंने कहा कि, ” हां बस कोशिश है कि पूरे देश की स्थानीय पार्टियां एक साथ मिल जाएं तो उनकी बहुत बड़ी बात होगी।”

    दरअसल आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने दिल्ली दौरे के दौरान आज CPI-M नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की है। इसके मुलाकात के बाद दोनों नेता मीडिया से भी मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई ख़ास बड़ी इच्छा नहीं है और न ही वे दावेदार हैं, बस कोशिश है कि पूरे देश में जो भी स्थानीय पार्टी हैं वे सभी एक साथ मिल जाएं तो यह सबके लिए बहुत बड़ी बात होगी। 

    वहीं मामले पर सीताराम येचुरी ने कहा कि, “नीतीश कुमार के हमारी पार्टी दफ्तर में दोबारा आने का स्वागत है और ये देश के प्रति एक बेहतर संकेत भी गया है। अब विपक्ष की पार्टियां को एक होकर देश के संविधान को भी बचाना है। हमलोगों का पहला टास्क है सबको एकजुट करना है।”