pm modi reaction on assembly election result

Loading

नई दिल्ली: राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) जीत लगभग तय है। जबकि तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) अपना परचम लहरा रही है। इस बीच चुनावी नतीजे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रविवार (3 दिसंबर) अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा बीजेपी है।”

नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स पर कहा, “बीजेपी पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।”  

उन्होंने यह भी कहा, ”इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।”