PM Modi paid tribute to Atal Bihari Vajpayee Madan Mohan Malviya on their birth anniversary and wish countrymen Merry Christmas
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Loading

नई दिल्ली: 25 दिसंबर देशवासियों के लिए बेहद ही खास होता है। ये तारीख देशवासियों के लिए तिगुनी खुशी लेकर आती है। आज देश के दो महाना विभूतियों की जन्म जयंती है। पूर्व प्रधानमंत्री  अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) और पंडित मदन मोहन मालविया ( Madan Mohan Malviya) का। साथ ही आज ही के दिन पूरे दुनिया में धूम धाम से क्रिसमस सेलिब्रेट किया जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अटल बिहारी बाजपेयी, पंडित मदन मोहन मालवीय के जयंती पर श्रद्धांजलि अपर्ति की और मैरी क्रिसमस की देशवासियों को शुभकामनांए दी।

अमृतकाल में भी प्रेरणास्रोत

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट कर पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि  पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर देश के सभी परिवारजनों की ओर से मेरा कोटि-कोटि नमन। वे जीवनपर्यंत राष्ट्र निर्माण को गति देने में जुटे रहे। मां भारती के लिए उनका समर्पण और सेवा भाव अमृतकाल में भी प्रेरणास्रोत बना रहेगा।

अतुलनीय व्यक्तित्व हर पीढ़ी को प्रेरित करता रहेगा

पीएम मोदी पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर ही स्वातंत्रता सेनानी मदन मोहन मालवीय अर्पित की। प्रधानमंत्री मोदी भारत और भारतीयता को समर्पित महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन। उनका अतुलनीय व्यक्तित्व और कृतित्व देश की हर पीढ़ी को प्रेरित करता रहेगा।

पीएम मोदी ने देशवासियों को क्रिसमस की बधाई दी 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को देशवासियों को क्रिसमस (Merry Christmas) की बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘X’ पर एक पोस्ट में कहा कि सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं! मेरी कामना है कि त्योहारों का यह मौसम सभी के लिए खुशी, शांति और समृद्धि लेकर आए। प्रधानमंत्री ने कहा कि आइए सद्भाव और करुणा की भावना का जश्न मनाएं जो क्रिसमस का प्रतीक है और एक ऐसी दुनिया की दिशा में काम करें जहां हर कोई खुश और स्वस्थ हो। हम प्रभु मसीह की महान शिक्षाओं को भी याद करते हैं।