Photo- ANI
Photo- ANI

Loading

बेंगलुरु: कर्नाटक चुनाव (Karnataka elections) से पहले बेंगलुरु में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के रोड शो की तैयारी जोरों पर चल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे हैं। भारी संख्या में लोग जुटे हैं स्थानीय लोग नाच गाना कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी ने शनिवार को रोड शो किया था। बीजेपी के तमाम बड़े नेता कर्नाटक चुनाव प्रचार में लगे हैं। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) भी बीजेपी के लिए प्रचार करने कर्नाटक जाएंगे।  

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शिंदे सोमवार को राज्य में होंगे और कापू एवं उडुपी शहरों में भाजपा के दो रोड शो में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने बताया कि उडुपी पहुंचने से पहले शिंदे श्री मंजुनाथ स्वामी मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद, वह धर्मस्थल मंदिर के धर्माधिकारी वीरेंद्र हेगड़े से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री उडुपी में श्रीकृष्ण मंदिर में भी दर्शन करेंगे और सोमवार को महाराष्ट्र लौट आएंगे।