Lakhimpur Kheri Violence : Priyanka Gandhi wrote a letter to PM Modi, said – sack Union Minister Ajay Mishra
File

Loading

लखनऊ.  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के नेताओं के साथ राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा करेंगी। कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने कहा, ‘‘प्रियंका गांधी शनिवार दोपहर को पार्टी के योजना एवं कार्यकारी समूहों के नेताओं के साथ बैठक करेंगी।”

उन्होंने बताया कि बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होगी। गौरतलब है कि कानपुर जिले के चौबेपुर में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस उपाधीक्षक समेत आठ पुलिस कर्मियों की मौत हो गयी तथा पांच पुलिस कर्मी, एक होमगार्ड जवान और एक आम नागरिक घायल हो गये।

कांग्रेस महासचिव गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस के सीओ, एसओ सहित आठ जवान शहीद हो गए। उत्तर प्रदेश पुलिस के इन शहीदों के परिजनों के साथ मेरी शोक संवेदनाएं। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है, अपराधी बेखौफ हैं।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”आमजन व पुलिस तक सुरक्षित नहीं हैं। कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद मुख्यमंत्री के पास है। इतनी भयावह घटना के बाद उन्हें सख़्त कार्रवाई करनी चाहिए। कोई भी ढिलाई नहीं होनी चाहिए।”