Raghav
ANI Photo

    Loading

    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिअद और अन्य विपक्षी दल 2022 के चुनावों में अपनी हार को पचा नहीं पा रहे हैं और इसलिए वे बकवास बोलते हैं और चरित्र हनन करते हैं।

    केजरीवाल और भगवंत मान ने काम से जवाब दिया

    आगे उन्होंने कहा, “ये वही लोग हैं जो चुनाव से पहले कहते थे कि अरविंद केजरीवाल का रंग सांवला है और भगवंत मान की बुरी आदतें हैं, वे व्यक्तिगत हमले करते थे। AAP, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने उन्हें उनके काम से जवाब दिया।”

    हार हजम नहीं हो रही

    राज्यसभा सांसद चड्ढा ने कहा, “पंजाब की सियासत के कुछ चले हुए कारतूस हैं जिनका समय अब खत्म हो गया है, जिन्हें लोगों ने अस्वीकार कर दिया है और उन्हें अपनी हार हजम नहीं हो रही है, इसलिए ये लोग CM भगवंत मान का चरित्र हनन करने में लगे हैं।”

    मान का चरित्र 24 कैरेट सोने से ज्यादा शुद्ध

    चड्ढा ने कहा, “मुझे लगता है कि आज पंजाब को लूटने और तबाह करने के बाद, इन गोलियों ने अब एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के चरित्र हनन का सहारा लिया है। मैं इसकी निंदा करता हूं और मैं कहना चाहता हूं कि भगवंत मान का चरित्र 24 कैरेट सोने से ज्यादा शुद्ध है।”

    क्या कहा था बादल ने?

    सुखबीर सिंह बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर तंज कस्ते हुए कहा कि, “यह शर्मनाक है! CM भगवंत मान ने AAP के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को अपनी शक्तियां सौंप दी हैं, जो न केवल सीएम की अनुपस्थिति में पंजाब के अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं, बल्कि SSP और DC की पोस्टिंग का भी आदेश दे रहे हैं।”

    उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, “केजरीवाल ने न केवल पंजाब में प्रशासन का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है, बल्कि हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार के लिए राज्य के हेलीकॉप्टर सहित अपने संसाधनों का भी उपयोग कर रहे हैं। दिल्ली के सीएम के साथ पंजाब पुलिस के 90 कमांडो भी तैनात किया गया है।”