PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उनकी ‘मोदी सरनेम’ (Modi surname) टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अयोग्य सांसद होने के कारण अपना ट्विटर अकाउंट (Twitter account) बायो अपडेट कर दिया। उन्होंने अपना ट्वीटर अकउंट अपडेट करते हुए disqualified MP लिखा है। यानी उन्होंने अपने आप को अयोग्य सांसद लिखा है।  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ‘अयोग्य सांसद’ लिखते हुए अपना ट्विटर अकाउंट बायो अपडेट किया। कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी को उनकी ‘मोदी सरनेम’ टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

केरल की वायनाड सीट से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत द्वारा 2019 के मानहानि के एक मामले में दो साल जेल की सजा सुनाये जाने के मद्देनजर शुक्रवार को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहरा दिया गया। लोकसभा सचिवालय की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि उनका अयोग्यता संबंधी आदेश 23 मार्च से प्रभावी होगा। उल्लेखनीय है कि सूरत की एक अदालत ने यह फैसला ‘‘मोदी उपनाम” संबंधी टिप्पणी को लेकर दिया था।