Mumbai Murder
मर्डर (कांसेप्ट फोटो)

    Loading

    नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) से मिली खबर के अनुसार, यहां के धौलपुर (Dhaulpur) जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां नदी किनारे एक साधु का शव कई टुकड़ों में मिला है। जानकारी के अनुसार, यहां के कंचनपुर थाना इलाके के बामणी के जंगलों में पार्वती नदी के पास आज यानी बुधवार सुबह एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं बाद पता चला कि शव 60 वर्षीय बहाबुद्दीन खान का है जो कई बोरों में और बाकायदा कई टुकड़ों में नदी के किनारे पाया गया।  

    मुस्लिम धर्म छोड़ बना था हिंदू

    मिली खबर के अनुसार, मृतक साधु भीमगढ़ गांव का रहने वाला था और बीते 10 सालों से वह टोंटरी गांव के बीहड़ में स्थित माता के मंदिर पर पूजा करता था।   वहीं घटना की जानकारी लगते ही कंचनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है।  

    जानकारी के अनुसार मृतक साधु यानी की बहाबुद्दीन ने मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था और बीते 10 सालों से वह चामुंडा माता के मंदिर में ही रहता था और यहां पूजा पाठ करने के अलावा मंदिर की देखभाल का भी काम करता था।  

    चार बोरों में कटा मिला शरीर 

    घटना पर मिली खबर के अनुसार, आज यानी बुधवार सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने 4 बोरों में खून से लथपथ हालत में एक लाश देखी जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।   इसके बाद ग्रामीणों की वहां भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को भी इस बाबत सूचना दी गई।   बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरों में बंद लाश को अपने कब्जे में ले लिया।   फिलहाल, पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।   पुलिस इस खून को आपसी रंजिश और अन्य सभी आपराधिक एंगल से मामले पर जांच कर रही है।