फाइल- फोटो
फाइल- फोटो

Loading

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की ‘सुपारी’ वाली टिप्पणी के एक दिन बाद राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने रविवार को उनसे उन लोगों के नाम बताने के लिए कहा, जिन्होंने उनकी छवि बिगाड़ने के लिए सुपारी दे रखी है और कहा कि हमें उन पर मुकदमा चलाने दें। भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन  (Rani Kamlapati railway station) पर शनिवार को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद मोदी ने वहां जुटी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारे देश में कुछ लोग हैं, जो 2014 के बाद से ही यह ठानकर बैठे हैं और उन्होंने सार्वजनिक रूप से बोला भी है। उन्होंने अपना संकल्प घोषित किया है कि हम मोदी की छवि को धूमिल करके रहेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा था कि इसके लिए इन लोगों ने भांति-भांति के लोगों को सुपारी दे रखी है और खुद भी मोर्चा संभाले हुए हैं। इन लोगों का साथ देने के लिए कुछ लोग देश के भीतर हैं और कुछ देश के बाहर भी बैठकर अपना काम कर रहे हैं।

इन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए सिब्बल ने कहा कि मोदी जी का आरोप, उन्होंने देश के भीतर और बाहर कुछ लोगों को मोदी की कब्र खोदने का ठेका दिया है।’कृपया हमें इन लोगों, संस्थानों या देशों के नाम बताइए। यह कोई सरकारी रहस्य नहीं हो सकता। हमें उन पर मुकदमा चलाने दीजिए। (एजेंसी)