मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को कहा- बरसाती मेंढक, चुनाव आ रहा है तो निकल रहे हैं बाहर

Loading

अमेठी : केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर निकले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर सोमवार को हमला करते हुए उनकी तुलना ‘बरसाती मेंढक’ से कर दी। 

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आई स्मृति ईरानी ने संवाददाताओं से बातचीत में राहुल गांधी की न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन पर तंज करते हुए कहा, “जब बरसात आती है तो छोटे-छोटे मेंढक निकल आते हैं। उसी तरह अब चुनाव आ रहा है तो लोग आयेंगे और जायेंगे।”    

उन्होंने कहा कि बरसात जाते ही यह मेंढक गायब हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आ रहा है तो यह लोग आए हैं और उसके बाद चले जाएंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 14 जनवरी से मणिपुर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू की है। उनकी यह यात्रा उत्तर प्रदेश से भी गुजरेगी और महाराष्ट्र में संपन्न होगी।    

स्मृति ने अयोध्या स्थित राम मंदिर में विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करते हुए कहा, “आज राम भक्तों के लिए ऐतिहासिक दिन है। लगभग 500 साल तक राम भक्तों ने धैर्य दिखाया। जिन भक्तों ने धैर्य और मर्यादा का प्रमाण दिया मैं उनको प्रणाम करती हूं। आज राम भक्तों का सपना साकार हो रहा है।”    

कांग्रेस के अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने से जुड़े एक सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिसकी जैसी मति है वैसा ही उसका कर्म। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अंधेरे के सिवा कुछ ना दिया हो उनसे और उम्मीद ही क्या की जा सकती है?