gannendra
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. तेलंगाना (Telagana) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां एक BJP नेता गनानेंद्र प्रसाद (Gananendra Prasad) का शव बीते सोमवार को हैदराबाद स्थित उनके पेंटहाउस (Penthouse) के एक कमरे में मिला है। 

    वहीं पुलिस के मुताबिक गनानेंद्र प्रसाद के पर्सनल असिस्टेंट (PA) ने उन्हें पंखे से लटका पाया है। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। हालांकि, अब तक मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अब भी नहीं मिला है और न ही अब तक आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का कुछ पता चल पाया है।

    दरअसल जानकारी के मुताबिक मौत से पहले BJP नेता ने अपने PA से कहा था कि वे कुछ देर आराम करना चाहते हैं, इसलिए फिलहाल उन्हें कोई भी डिसटर्ब न करे। इसके बाद वे अपने कमरे में चले गए हैं। वहीं बाद में जब उनका PA नाश्ता देने के लिए कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद उनका PA ने जैसे तैसे ने खिड़की के शीशे तोड़ दिए, तब उन्होंने गनानेंद्र प्रसाद को कमरे में पंखे से लटका पाया। 

    परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।जानकारी के लिए यह भी बता दें कि, गनानेंद्र प्रसाद सरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की स्टेट एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर थे।