Pic : Ani
Pic : Ani

Loading

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर मंदिर में हुए दर्दनाक हादसे (Indore temple accident) में मृतक की संख्या काफी बढ़ गई है। जिलाधिकारी डॉ.टी.इलैयाराजा (District Magistrate Dr. T. Ilaiyaraaja) ने बताया कि कुंए (बावड़ी) की छत धंसने से हुए हादसे में अबतक 35 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है।

बचाव अभियान जारी

हालांकि, अभी भी एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें खोज और बचाव अभियान चला रही हैं। बता दें कि इलैयाराजा के मुताबिक 18 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनमें से 2 लोगों को छुट्टी दे दी गई है और अब तक करीब 35 लोग इस भयानक दुर्घटना में अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं हुए इस हादसे में एक व्यक्ति के लापता होने की भी खबर है।

ये है पूरी घटना

दरअसल, बीते गुरूवार को इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में रामनवमी (Ram Navami) के अवसर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान लोग कुंए के पास पूजा के लिए एकत्रित हुए, लेकिन ज्यादा वजन पड़ने के कारण कुआं धंस गया। जिसमें कई लोग गिर गए थे। फिलहाल, SDRF की टीम मौके पर मौजूद है, बचाव कार्य जारी है।

गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी इस घटना पर दुख जताया था। साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh) से बात कर हालात की जानकारी ली। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘इंदौर में हुए हादसे से बेहद दुखी हूं।”