ashok gahlot
अशोक गहलोत

    Loading

    नई दिल्ली. जहाँ एक तरफ उदयपुर टेलर हत्याकांड (Udaipur Tailor Murder Case) के चलते उदयपुर प्रशासन ने एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था और भी कड़ी कर दी है। वहीं इन सबके बीच से जो महत्वपूर्ण खबर आ रही है वह यह है कि CM अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) आज मृतक कन्हैयालाल के परिवार से मिलने जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने आश्रित परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की भी बड़ी घोषणा की है। 

    इस घटना और मुद्दे पर उन्होंने कहा है कि, मैं आज प्रदेशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि जिस तरह पोक्सो एक्ट के कई प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों को सजा दिलाई गई, उसी तरह उदयपुर सहित अन्य मामलों में भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कन्हैयालाल के परिवार के साथ पूरे प्रदेशवासी खड़े हैं। आश्रित परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाएगी।”

    घटना का विडियो वायरल 

    गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के अनुसार दोनों आरोपी धानमंडी थाना क्षेत्र स्थित टेलर की दुकान पर दोपहर के समय पहुंचे थे। इनमें से एक ने अपना नाम रियाज बताया था। उसने अपने आप को ग्राहक बताते हुए टेलर कन्हैयालाल से अपना नाप दिलवाना शुरू कर दिया। 

    तभी उस दौरान उसने टेलर पर हमला कर दिया, वहीं दूसरे आरोपी ने मोबाइल फोन से घटना का एक वीडियो बनाया। इस वीडियो को देखें तो, जब टेलर नाप लेकर लिख रहा था तो उस दौरान रियाज ने अचानक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए जिन्हें बाद में पुलिस ने धर दबोचा।