केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar Attack) में हुए आतंकी हमले में तीन पुलिसवालों की जान चली गई थी। इस आतंकी हमले पर पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने सोमवार को शोक प्रकट किया था। हालांकि उन्होंने सरकार से कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में शांति का रास्ता तलाश करने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) से बातचीत करे। अब्दुल्ला के बयान पर अब संग्राम शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने फारूक अब्दुल्ला (Union Minister Anurag Thakur) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सेना ने जब सर्जिकल स्ट्राइक की तब ऐसे ही लोग प्रश्न चिन्ह खड़ा करते थे।

    ज्ञात हो कि फारूक अब्दुल्ला के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले 1.5 साल में रिकॉर्ड आतंकवादियों को मार गिराया गया। मजबूत प्रधानमंत्री भी है। जब सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की तब ऐसे ही लोग प्रश्न चिन्ह खड़ा करते थे और पाकिस्तान से बात करने की बात करते थे। 

    गौर हो कि फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि आप उनसे (चीन) से बात कर सकते हैं लेकिन पाकिस्तान से नहीं? दरअसल अब्दुल्ला से पूछा गया था कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों के बीच पाकिस्तान के साथ बातचीत करना संभव है? उन्होंने कहा था कि ये दिल जीतने की बात है। अगर वे दिल जीत लेते हैं तो ये चीजें नहीं होगी।