PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    लखनऊ: दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया है। इस मर्डर केस की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं थी कि, उत्तर प्रदेश (UP Crime News) से भी होश उड़ा देने वाला मामला सामने आ गया है। यूपी के सीतापुर (Sitapur) में भी श्रद्धा जैसा हत्याकांड हुआ है। यहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी (Husband Killed Wife) की हत्या की, उसके बाद उसके लाश टुकड़ों में काटकर फेंक दिया। आरोपी पति ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

    वहीं, यूपी पुलिस ने भी मृतका के शव के टुकड़ों को बरामद कर लिया है। मृतका की पहचान ज्योति उर्फ ​​स्नेहा (Sneha Murder Case) के रूप में हुई है। आरोपी का नाम पंकज मौर्या है। पुलिस को सीतापुर के रामपुर कलां क्षेत्र अंतर्गत चहारपुर में 8 नवंबर 2022 को गन्ने के खेत में महिला का शव टुकड़ों में मिला था। शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो, मृतका के पति पंकज मौर्या पर शक हुआ। 

    जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पति और एक युवक को गिरफ्तार किया। फिर आरोपी पति ने पुलिस के सामने अपने गुनाह को कबूल कर लिया। पंकज ने पूछताछ में बताया कि, उसकी पत्नी को ड्रग्स की आदत थी। वो नशीली गोलियां और दवाई लेती थी। इतना ही नहीं आरोपी पति को अपनी पत्नी पर शक भी था। आरोपी पति ने बताया कि, मृतका कई दिनों तक अक्सर किसी और के घर जाकर रुक जाती थी। 

    वह आगे कहता है कि, उसने अपनी पत्नी को कई बार समझाने की कोशिश की, एल्कीन वह नहीं समझ रही थी। जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दरार आ रही थी और रोज़ झगड़े हो रहे थे। जिसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या की साजिश की। फिर उसने 7 नवंबर को पत्नी की हत्या करके लाश के टुकड़े करके खेत में फेंक दिए थे। 

    बता दें कि, श्रद्धा मर्डर केस में भी श्रद्धा का प्रेमी आफताब ने पहले श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या की। फिर उसके शव के 35 टुकड़े किए और दिल्ली के एक जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। इस हत्याकांड के 6 महीने बाद इसका खुलासा हुआ। जहां आफताब ने अपना गुनाह कुबूल कर दिया है। हालांकि, पुलिस अभी भी श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूढ़ने का प्रयास कर रही है।