मोटिवेशनल स्पीकर' की मां से पुलिस ने ली जानकारी
मोटिवेशनल स्पीकर' की मां से पुलिस ने ली जानकारी

Loading

नोएडा (उप्र): मामूली विवाद में पत्नी से मारपीट करने के मामले में नोएडा (Noida) पुलिस ने ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ (Motivational Speaker ) विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) की मां से संपर्क कर घटना की जानकारी ली है। दंपति के बीच जब विवाद हुआ था, तब विवेक की मां वहां मौजूद थीं। बिंद्रा (Bindra) की पत्नी यानिका (Yanika) के मायके वालों ने मामले में रविवार को सेक्टर-126 थाने में शिकायत दी थी। थाना प्रभारी सुबोध कुमार (Subodh Kumar) ने बताया कि यानिका (Yanika) की मेडिकल रिपोर्ट में उनके शरीर पर कई जगह चोट होने की बात सामने आई है। 

पुलिस को मिली अहम जानकारी 

उन्होंने बताया कि मामले की जांच विविध पहलुओं पर की जा रही है। यानिका पक्ष के अधिवक्ता ने बताया कि अभी मामले की बारीकी देख रहे हैं और आगामी दिनों में संबंधित अधिकारियों से मुलाकात की जाएगी। पुलिस को बिंद्रा की सोसाइटी का एक वीडियो भी मिला है, जिसमें वह अपनी पत्नी को गेट से अंदर की ओर खींचते हुए दिख रहे हैं।

कुछ दिन पहले यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि सात दिसंबर को तड़के करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बीच उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव का प्रयास किया तो विवेक ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया और अपशब्द कहते हुए यानिका को बुरी तरह से पीटा।

(एजेंसी)