PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीति गरमाई है। इस वक्त शारदा चिटफंड और बहुचर्चित शिक्षक भर्ती घोटाला मामले को लेकर राजनीतिक माहौल काफी गरम है। पिछले कुछ दिनों से जाँच एजेंसियों की कार्रवाई से यहां पॉलिटिक्स चरम पर है। बीजेपी लगातार टीएमसी पर निशाना साध रही है। इसी बीच बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने शारदा चिटफंड घोटाला मामले (Sharda Chit Fund Scam) में शारदा घोटाले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ जांच की मांग की है।

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने इससे पहले भी उन्होंने इस मामले में पीएम मोदी को पत्र लिखा था उन्होंने मांग की थी कि सीएम ममता के खिलाफ कार्रवाई की जाय। एक बार फिर यह मामला गरमा गया है।   

बता दें कि हाल ही में टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की तरफ से नोटिस  मिला है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता अधिकारी ने एजेंसी की कार्रवाई को तत्काल और सक्रिय बताया है।  दरअसल, सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी को राज्य में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था।  

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीबीआई बहुत अच्छा और सक्रिय काम कर रही है। राज्य सरकार के इतने असहयोग के बावजूद एजेंसी त्वरित काम कर रही है। उन्होंने आगे मांग की कि केंद्रीय एजेंसियां ​​कथित शारदा घोटाला मामले में ममता बनर्जी की जांच करें। उन्होंने कहा कि अभिषेक बनर्जी के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं।