modi
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. आज यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शिलांग (Shilong) में एक बड़ा रोडशो किया। इसके बाद उन्होंने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित किया।वहीं आज PM मोदी के निशाने पर विपक्ष के अनेकों नेता रहे हैं। इसके साथ ही साथ ही साथ उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई हैं। इस दौरान उन्होंने आज कहा कि, “आज भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है। हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं।”

आज उन्होंने यह भी कहा कि, कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं… वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा।”

उन्होंने यह भी कहा कि, “आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है। आपका यह प्यार, आपका यह आशीर्वाद… मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।”

आज शिलांग में  PM ने कहा कि, “इस रोड शो की तस्वीरों ने देश के कोने कोने में आपका संदेश पहुंचा दिया है। मेघालय में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी दिख रही है। पर्वतीय हो या मैदानी इलाका, गांव हो या शहर हर तरफ कमल खिलता दिख रहा है।”

आज मेघालय को लेकर उन्होंने कहा कि, “मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई… आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया…यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है। मेघालय आज परिवार पहले की बजाए लोग पहले वाली सरकार चाहता है इसलिए आज कमल का फूल मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का प्रतीक बन गया है।”