With the power of seven 'S' mantras, BJP workers should move forward: PM Modi

Loading

नई दिल्ली: शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सात “S” की शक्ति को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ना चाहिए, जो कि COVID ​​-19 के खिलाफ लड़ाई में भी प्रभावशाली साबित हुई है। प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए कहा “प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को अपने साथ सात S – सेवा भाव, संतुलन, संयम, समंवय, सकारात्मकता, सद्भावना, संवाद की शक्ति लेकर चलना चाहिए। इस मंत्र के साथ आगे बढ़ते रहें। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में, इन सात S का प्रभाव स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था।”

प्रधानमंत्री ने कल भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्रियों सहित अन्य शीर्ष नेताओं की उपस्थिति में ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। “सेवा ही संगठन” कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री ने राज्य के प्रदर्शन की समीक्षा करने और अपने बयान देने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की। उन्होंने कहा “बहुत लंबे समय के बाद एक साथ इतने सारे कार्यकर्ताओं को देखकर, मैं उनसे बात करना चाहता हूं। जनसंघ और भाजपा के जन्म का उद्देश्य सेवा है। शुरू से हमारा उद्देश्य यह है कि हमारे देश को खुशहाल और समृद्ध कैसे बनाया जाए।” 

उन्होंने आगे कहा कि “भाजपा कार्यकर्ता सेवा की भावना के साथ राजनीति में आता है। आपने COVID-19 संकट को एक अवसर में बदल दिया। आपने अधिक से अधिक लोगों की सेवा करने, उनकी पीड़ा कम करने और उन्हें इस मुसीबत से बाहर निकालने में मदद की। इस काम को करने के लिए, बीजेपी का हर छोटा और बड़ा कार्यकर्ता लगा हुआ है। समाज में दूसरों के लिए कुछ करने के लिए, सेवा की भावना एक महान शक्ति है।”