RSPV Club
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : क्रिसमस के करीब आते ही ज्यादातर लोग इस साल के क्रिसमस (Christmas 2022) को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए तैयारी में जुट गए हैं। तो वहीं जिन्हें घूमने-फिरने के लिए ऐसे मौके की तलाश रहती है। उनमें से भी ज्यादातर लोग इस साल क्रिसमस पर कहीं घूमने के प्लान्स बना रहे हैं। अगर आप भी उन में से एक हैं तो आपको दिल्ली के इन जगहों पर एक बार जरूर जाना चाहिए। 

    RSVP नाईट क्लब 

    अगर आप इस साल का क्रिसमस धूमधाम से मनाकर उसे यादगार बनना चाहते हैं तो आपके क्रिसमस को खास बनाने के लिए दिल्ली का RSVP NIGHTCLUB परफेक्टएक डेस्टिनेशन है। आपको बता दें कि यहां पर क्रिसमस के मौके पर क्लब में बहुत भीड़ रहती है और काफी दूर-दूर से लोग यहां क्रिसमस सेलिब्रेट करने आते हैं। 

    सेलेक्ट सिटी वॉक 

    अगर आप अपना ये क्रिसमस कुछ अनोखे अंदाज में मनाना चाहते हैं तो दिल्ली का सिलेक्ट सिटी वॉक (Select City Walk) आपके लिए एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है। जहां पर आप न्यूयॉर्क नाईट लाइफ का आनंद उठा सकते हैं। सिलेक्ट सिटी वॉक में एक साथ कई विंग है। इसके लिए सिलेक्ट सिटी वॉक में एक से अधिक क्लब हैं। अगर आप दिल्ली में ही रहते हैं तो ये आपके लिए सिलेक्ट सिटी वॉक में क्रिसमस मानाने का सुनहरा मौका है।  

    द जंकयार्ड कैफे

    वैसे दिल्ली में तमाम कैफे है, लेकिन यहां का जंकयार्ड कैफे (The Junkyard Cafe) स्थित है जो मेहमानबाजी के लिए बेहद मशहूर है। बड़ी संख्या में लोग पार्टी के लिए जंकयार्ड कैफे की सिफारिश करते हैं। आप जब एकबार जंकयार्ड कैफे के जायकेदार खाने का स्वाद चखेंगें तो यकीन मानिए आप इसका स्वाद कभी भी नहीं भूल पाएंगे। आप क्रिसमस को यादगार बनाने के लिए जंकयार्ड कैफे का चयन कर सकते हैं।