दमदार बैटरी के साथ Vivo Y52 5G हुआ लॉन्च, जानें इसकी खासियत और कीमत

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट Y-सीरीज का Vivo Y52 5G है, जिसे यूरोप (Europe) में लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस कई शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं यह स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर से लैस है और इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

    Specifications

    Vivo Y52 5G स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह डिवाइस एंड्राइड 11 बेस्ड Funtouch OS 11।1 पर आधारित है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

    Camera

    Vivo Y52 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 2MP का मैक्रो और 2MP का बोकेह लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद है।

    Price

    Vivo Y52 5G स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत मिड-बजट रेंज में होगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं है।