इस वैलेंटाइन डे पर इम्तियाज अली की बदलेगी किस्मत ?

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' वैलेंटाइन डे पर यानि 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ वैलेंटाइन डे पर यानि 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. इम्तियाज अली प्यार, रोमांस, रिलेशनशिप पर बेस्ड कहानी पर फिल्में बनाते है. उनकी फिल्मो में प्यार कॉमन फैक्टर होता है. लेकिन, पिछले कुछ सालों से उनकी किस्मत मानो जैसे उनसे रूठ सी गयी है. इम्तियाज अली के पिछली फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

यह भी पढ़े : डॉली बिंद्रा ने ली रश्मि देसाई की क्लास, कहा- शो में 10 % भी योगदान नहीं दिया

साल 2015 में इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आये थे. इस फिल्म में भी प्यार, रोमांस सब कुछ था. साथ ही इस फिल्म के गाने भी लोगो का पसंद आए थे. कुछ लोगो को इस फिल्म की कहानी पसंद नहीं आयी. इसी वजह से यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

यह भी पढ़े : अरिजीत सिंह ने मुंबई में ख़रीदे 4 फ्लैट्स, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

इसके बाद साल 2017 में इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’रिलीज हुई. इस फिल्म में रोमांस के बादशाह शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी नजर आयी थी. लेकिन, एक बार फिर इम्तियाज अली की फिल्म औंधे मुँह गिरी. हालांकि, इस फिल्म का म्यूजिक कुछ लोगो को अच्छा लगा. लेकिन, यह फिल्म फ्लॉप हुई थी.

इम्तियाज अली की लव आज कल की बात करे तो यह फिल्म साल 2009 में आयी फिल्म का सीक्वल है. साल 2009 में आयी लव आज कल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. फिल्म का म्यूजिक लोगो को काफी पसंद आया. अब 11 साल बाद इम्तियाज अली एक बार फिर ‘लव आज कल’ लेकर आए है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है. कमाल की बात है कि इस जोड़ी के पहले से ही लाखों दीवाने है.अब देखना है की इस वैलेंटाइन डे पर इम्तियाज अली,कार्तिक और सारा की मेहनत रंग लाती है या नहीं.