atul-bhatkalkar

    Loading

    मुंबई. बीड की पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) नामक युवती की संदिग्ध मौत मामले में भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष  (Vice President of BJP Maharashtra) चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के बाद अब भाजपा विधायक (BJP MLA) एवं मुंबई मनपा चुनाव प्रभारी अतुल भातखलकर (Atul Bhatkhalkar) को फोन (Phone) पर धमकी मिली है। जिसकी शिकायत उन्होंने कांदिवली (Kandivali) के समतानगर पुलिस थाने (Samtanagar Police Station) में दर्ज करवाई है। चित्रा वाघ और अतुल भातखलकर ने ट्वीट कर कहा है कि वे इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। वहीं, भाजपा विधायक नितेश राणे ने चुनौती देते हुए कहा है कि शिवसेना में कोई मर्द बचा है तो हमें भी फोन करके दिखाए।  

    भारतीय जनता पार्टी ने पूजा चव्हाण मामले में आक्रमक रुख अख्तियार किया है। इस मामले में शिवसेना के मंत्री संजय राठोड का नाम आने की वजह से पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच की मांग भाजपा नेताओं की तरफ से की जा रही है। राज्य में महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर प्रखर भूमिका निभाने वाली चित्रा वाघ के बाद अब अतुल भातखलकर को धमकी का फोन आने से मामले को और अधिक तूल मिला है।

    चित्रा वाघ ने कहा-हम डरने वाले नहीं 

    भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने पूजा मामले में  वनमंत्री संजय राठोड का सीधा नाम लेते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि हम धमकी से डरने वाले नहीं हैं इस तरह के धमकी वाले फोन को महत्व भी नहीं देती हूं। 

    सरकार प्रायोजित गुंडों को इस पर ध्यान देने की जरुरत

    भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने ट्वीट कर कहा है कि पूजा चव्हाण की संदिग्ध आत्महत्या मामले में आवाज उठाने की वजह से कल से ही धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ठाकरे सरकार के आने के बाद से ही अपराधिक तत्वों की ताकत बढ़ी है। मैं धमकी से डरने वाला नहीं हूं, सरकार प्रायोजित गुंडों को इस पर ध्यान देने की जरुरत है। 

    मुझे फोन नहीं आ रहा है, इसका मुझे दुःख : नितेश राणे

     

    भाजपा विधायक नितेश राणे ने ट्वीट कर कहा है कि पूजा चव्हाण को लेकर आवाज उठाने के मामले में हमारे सहयोगियों को धमकी का फोन आ रहा है। लेकिन मुझे फोन नहीं आ रहा है, इसका मुझे दुःख है। मुझे भी फोन करो मुझे भी अच्छा लगेगा। फोन आने पर बाकी मुद्दों पर मैं भी बोल सकता हूं। नितेश राणे ने कहा है कि एक लड़की को न्याय देने के लिए हमारी पार्टी जिम्मेदारी के साथ आगे आ रही है। सरकार न्याय नहीं दे रही है। 

    पूजा चव्हाण मामले में राज्य के दोनों गृह राज्यमंत्री कहां गायब हैं? संजय राठोड को संरक्षण देने में व्यस्त तो नहीं हैं न। पूरे राज्य की नजर पूजा चव्हाण मामले पर लगी है एवं उस पर गृह राज्यमंत्री रत्तीभर भी प्रक्रिया नहीं दिए हैं। यह आश्चयर्य जनक है।

    -चित्रा वाघ, भाजपा, उपाध्यक्ष