एसटी सेवा बंद होने से लोग परेशान

Loading

  • ड्यूटी पर नहीं पहुंच पा रहे कर्मचारी
  • बारिश से जाम में फंसी बसें

नालासोपारा. वसई- विरार में बीते सोमवार से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. जगह- जगह जल जमाव के कारण सड़कोंं और गलियों में घुटने तक पानी जमा है. मंगलवार को वसईकरों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एकमात्र साधन एसटी बस सेवाएं भी अस्थाई रूप से बन्द कर दी गई थी. जिसके कारण मुंबई और आसपास इलाकों में ड्यूटी करने वाले वसईकरों को बस डिपो से ही बैरंग लौटना पड़ा. 

यात्रियों का कहना है कि सरकार ने सब कुछ शुरू करने की घोषणा कर दी है, लोकल से यात्रा की हमें अनुमति नहीं है. एसटी सेवाएं बन्द हैंं. जिसके कारण हम अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंच पा रहे हैं. मालिक कह रहे हैंं ड्यूटी पर नहीं आ सकते तो नौकरी छोड़ दो. आखिर हम करें तो क्या करें. सरकार के इस कदम ने तो हमारे सामने एक नया संकट खड़ा कर दिया. 

यातायात की सुविधा नहीं 

यात्रियों का कहना है कि सरकार ने व्यापार, कार्यालय व कम्पनी को कुछ नियमों के साथ खोलने की अनुमति दे रखी है, लेकिन यातायात की सुविधा नहीं है. लोकल से यात्रा करने की अनुमति हमें नहीं है, मुंबई तक जाने के लिए एकमात्र साधन बस सेवाएं थींं, जो फिलहाल बन्द हैं. कम्पनी कह रही है, ड्यूटी पर नहीं आ सकते तो नौकरी छोड़ दो. हमारी सुध लेने वाला आखिर कौन है.

आवागमन की सुविधा नहीं होने से परेशानी

पवन पाटिल ने बताया कि मंगलवार की सुबह वह मुंबई डयूटी के लिए घर से निकले थे.एसटी बस स्टैंड जाने पर जानकारी मिली कि बस बन्द है. मालिक काम पर आने के लिए दबाव बना रहा है, लेकिन जाने की सुविधा नहीं है. जिसके कारण वापस पैदल घर लौटना पड़ा.

जलजमाव के कारण एसटी सेवा बंद

एसटी कर्मचारियों का कहना है कि भारी बारिश और जगह- जगह जलजमाव की स्थिति है. हर ओर जाम लग गया है. जिसको देखते हुए अस्थाई रूप से इस परिवहन सेवा को फिलहाल बन्द कर दिया गया है. हमारी कई बसेंं अब भी जाम में फंसी हैंं, जो वापस नहीं आईंं. जिसके कारण यह सेवा फिलहाल बन्द रखी गई है.