Savdhaan India actress arrested for theft, stolen goods recovered

    मुंबई. गोरेगांव (पू.) की आरे पुलिस (Aarey Police) ने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल (TV Serial Crime Patrol) और सावधान इंडिया (Savdhaan India) जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेस को चोरी के मामले में गिरफ़्तार (Arrested) किया है। लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनो पैसों की कमी से जूझ रही थी।

     उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता हैं वहां रहने के लिए दोनों कुछ दिन पहले आए थे। वहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी जिसका लाखों रुपए चुराकर दोनों रफूचक्कर हो गईं थी।

    लॉकर से पैसे लेकर हुए फुर्र

    दरसअल यह मामला तब का है जब आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। उसी दौरान उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गए। पेइंग गेस्ट द्वारा आरे पुलिस को आशंका जहीर करते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसने अपने पैसों की चोरी करने की बात कही। पुलिस जांच के दौरान सोसाइटी के प्रांगण में लगे सीसीटीवी के फूटेज जांच की गई तब वे दोनों बाहर जाते हुए दिखीं।

    23 जून तक पुलिस हिरासत 

    आरे पुलिस स्टेशन की जांच टीम में पीएसआई खोलम, हवलदार उगले, बडे, भाबड़, सिंघने, महिला कांस्टेबल बर्डे ने 16 जून को इन दोनों कलाकारों को नवी मुंबई से गिरफ्तार कर आरे पुलिस स्टेशन लाया गया। गहन पूछताछ करने पर भी दोनों ने मौन साध रखा था। जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ-साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया। आरे पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 60 हजार रुपए बरामद कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किए। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।