Car-Bike Accident
Representative Image

Loading

नागपुर. भंडारा रोड पर रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. एक ट्रक चालक ने साइकिल पर सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक के नीचे कुचले जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे से 3 बच्चे अनाथ हो गए हैं. पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है. मृतक नवीननगर पारडी निवासी शंकर करबू ठाकुर (55) बताए गए. शंकर मजदूरी करते थे.

रविवार की सुबह 10.30 बजे के दौरान अपनी साइकिल लेकर घर से निकले. भंडारा रोड पर बाराद्वारी चौक पर रास्ता पार करते समय नागपुर से भंडारा की ओर जा रहे ट्रक क्र. टी.एन.67-ए.बी.9597 के चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी. शंकर ट्रक ने नीचे फंस गए और काफी दूर तक घीसटते चले गए. पिछले चक्के के नीचे आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पारडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शंकर को 2 बेटी और 1 बेटा है. 1 वर्ष पहले ही बीमारी के चलते उनकी पत्नी की मौत हो गई थी. अब हादसे में उनकी भी मौत होने से तीनों बच्चों के सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया है. पुलिस ने ट्रक चालक अशोकनगर, चेन्नई निवासी विलत्तस्वामी रेड्डीआर (70) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

कार की चपेट में आने से 1 की मौत
यशोधरानगर थाना क्षेत्र में भी एक दुर्घटना हुई. कार की चपेट में आने से दुपहिया सवार बुरी तरह जख्मी हो गए. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक संघर्षनगर निवासी गयासुद्दीन अंसारी (59) बताए गए. अंसारी शनिवार की सुबह 9.30 बजे के दौरान अपने दुपहिया वाहन पर टेकानाका की ओर जा रहे थे. रिंग रोड पर एकतानगर मैदान के पास कार क्र. एम.एच.46-एक्स.3487 के चालक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अंसारी को निजी अस्पताल में भर्ती किया. रात 12.30 बजे के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.