murder

  • मृतक ने पहले ही जताई थी जान को खतरा होने की आशंका

उमरेड (सं). उमरेड के गंगापुर चौक में रविवार की शाम एक ड्राइवर की पत्थर, टाइल्स व अन्य हथियारों से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी़ गई. इससे परिसर में अफरातफरी मच गई.

जानकारी के अनुसार उमरेड वेकोलि में ट्रक पर निजी चालक के रूप में कार्यरत उमरेड निवासी शुभम मोतीराम ठवकर (20) की कुछ अज्ञात आरोपियों ने रविवार की शाम करीब 6 बजे हत्या कर दी. घटनास्थल पर कुछ पत्थर और टाइल्स के टुकड़े पड़े हुए थे़ शुभम के परिजनों को जानकारी मिलते ही उसे उठाकर उमरेड के ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को पहले ही दी थी जानकारी

जानकारी के मुताबिक शुभम का 6 माह पहले ही विवाह हुआ था़  उसने  रविवार की सुबह ही उमरेड थाने में जाकर जानकारी दी थी कि उसकी जान को कुछ लोगों से खतरा है़ पुलिस ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया और शाम को ही आरोपियों ने शुभम की हत्या कर दी. घटना के बाद सभी आरोपी शुभम को घायल अवस्था में वहीं छोड़कर भाग गये.

उमरेड पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर पंचनामा किया़  हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया़ पुलिस मामले की जांच कर रही है़ चौक पर इस तरह की घटना होने से परिसर के लोग भी दहशत में है़  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी 3 से 4 की संख्या में थे.