1/6
अनुराग बसु- तानी
बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग बसु की पत्नी का नाम तानी है। उनकी मुलाकात गुवाहाटी में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म के दौरान हुई थी। तानी मल्टीमीडिया और एडवर्टाइजिंग फील्ड में हैं। जब उनकी मुलाकात हुई थी तब तानी अनुराग की बॉस हुआ करती थी।
अनुराग बसु- तानी बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग बसु की पत्नी का नाम तानी है। उनकी मुलाकात गुवाहाटी में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म के दौरान हुई थी। तानी मल्टीमीडिया और एडवर्टाइजिंग फील्ड में हैं। जब उनकी मुलाकात हुई थी तब तानी अनुराग की बॉस हुआ करती थी।
2/6
रोहित शेट्टी-माया मोरे
रोहित शेट्टी बॉलीवुड में एक्शन और कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने साल 2005 में माया मोरे से शादी की थी। माया पेशे से एक बैंकर हैं और उनका एक 10 साल का बेटा है।
रोहित शेट्टी-माया मोरे रोहित शेट्टी बॉलीवुड में एक्शन और कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने साल 2005 में माया मोरे से शादी की थी। माया पेशे से एक बैंकर हैं और उनका एक 10 साल का बेटा है।
3/6
राजकुमार हिरानी - मनजीत लांबा  
बॉलीवुड को लोकप्रिय मूवी जैसे पीके, मुन्नाभाई एमबीबीएस, 3 इडियट्स आदि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। राजकुमार की पत्नी का नाम मनजीत लांबा हैं। मनजीत एयर इंडिया में एक पायलट के तौर पर काम कर चुकी हैं।
राजकुमार हिरानी - मनजीत लांबा बॉलीवुड को लोकप्रिय मूवी जैसे पीके, मुन्नाभाई एमबीबीएस, 3 इडियट्स आदि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। राजकुमार की पत्नी का नाम मनजीत लांबा हैं। मनजीत एयर इंडिया में एक पायलट के तौर पर काम कर चुकी हैं।
4/6
विधु विनोद चोपड़ा-अनुपमा 

जाने माने निर्देशक विधु का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी हैं। उनकी पत्नी का अनुपमा है, वे पेशे से एक फिल्म क्रिटिक और लेखिका हैं। साथ ही वह पत्रकार भी रह चुकी हैं।
विधु विनोद चोपड़ा-अनुपमा जाने माने निर्देशक विधु का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी हैं। उनकी पत्नी का अनुपमा है, वे पेशे से एक फिल्म क्रिटिक और लेखिका हैं। साथ ही वह पत्रकार भी रह चुकी हैं।
5/6
कबीर खान- मिनी माथुर

फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी का नाम मिनी माथुर है। वह फेमस होस्ट भी रह चुकी हैं। उन्होंने लंबे समय तक सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन ऑयडल को होस्ट किया है।
कबीर खान- मिनी माथुर फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी का नाम मिनी माथुर है। वह फेमस होस्ट भी रह चुकी हैं। उन्होंने लंबे समय तक सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन ऑयडल को होस्ट किया है।
6/6
आशुतोष-सुनीता

आशुतोष गोवारिकर ने कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है, जैसे स्वदेश, जोधा-अकबर और लगान। उन्होंने देब मुखर्जी की बेटी सुनीता से शादी की है। सुनीता एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की बहन हैं।
आशुतोष-सुनीता आशुतोष गोवारिकर ने कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है, जैसे स्वदेश, जोधा-अकबर और लगान। उन्होंने देब मुखर्जी की बेटी सुनीता से शादी की है। सुनीता एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की बहन हैं।