arrest
File

    Loading

    पिंपरी. अवैध कब्जा हटाकर जमीन की सरकारी मापन की कार्रवाई के दौरान सरकारी अधिकारियों के साथ गालीगलौज करते हुए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक (Senior police inspector) की पिस्तौल (Pistol) छीनने की कोशिश और उनके साथ धक्कामुक्की किए जाने की वारदात सामने आयी है। पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के वाकड़ पुलिस थाने (Wakad Police Station) की सीमा में सखाराम वाघमारे अंडरपास के पास यह घटना घटी। 

    इसमें विजय निवृत्ती वाघमारे नामक एक 60 साल के बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ पुलिस हवलदार दीपक गायकवाड ने वाकड थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

    मामला दर्ज कर वाघमारे को किया अरेस्ट

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वाकड़ में एक जमीन की सरकारी मापन प्रक्रिया के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग सरकार की ओर से मंडल अधिकारी ने की थी। इसके अनुसार, पुलिस बंदोबस्त में बीती सुबह इस जमीन की सरकारी मापन प्रक्रिया शुरू की गई। इस दौरान आरोपी विजय वाघमारे ने इस कार्रवाई का विरोध किया और सरकारी अधिकारियों के साथ गालीगलौज की। इस दौरान वाकड़ पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ. विवेक मुगलीकर बंदोबस्त में तैनात पुलिसकर्मियों को सूचना और दिशा-निर्देश दे रहे थे। तब वाघमारे ने उनके साथ भी गालीगलौज की और उनके साथ धक्कामुक्की करते हुए पिस्तौल की कॉर्ड खींचकर पिस्तौल छीनने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने को लेकर मामला दर्ज कर वाघमारे को गिरफ्तार कर लिया।