कोरोना को लेकर हर क्षेत्रीय कार्यालय में  बैठक लें आयुक्त

  • नगरसेवक विशाल तांबे की मांग

पुणे. शहर में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा  रहा है.  इस संकट के चलते महापालिका कमिश्नर को हर क्षेत्रीय कार्यालय में एक बैठक आयोजित करनी चाहिए. ऐसी मांग स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष और एनसीपी के नगरसेवक विशाल तांबे ने की है. उन्होंने कहा कि कि जन प्रतिनिधियों को कोरोना बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए सुझाव और उनके सवालों को जानना चाहिए.

जनप्रतिनिधि भी देंगे सुझाव

इस संबंध में महापालिका कमिश्नर विक्रम कुमार को दिए गए एक पत्र में ताम्बे ने कहा है कि मार्च से पुणे शहर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप शुरू हो गया है. प्रशासन और जनप्रतिनिधि लगातार इस बीमारी को फैलने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं.  इस सभी समय के दौरान, जनप्रतिनिधियों को अपने विचारों के साथ-साथ कुछ उपायों और सुझावों को पेश करना पड़ा. ताकि बीमारी के प्रसार को रोका जा सके.  जन प्रतिनिधियों को सबसे पहले कोरोना संक्रमण काल के दौरान स्थानीय मुद्दों और नागरिकों की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. 

आमसभा की  बैठक नहीं हुई

तांबे ने आगे कहा कि लेकिन पिछले 7 महीनों से महापालिका आमसभा की  बैठक नहीं हुई है. प्रशासन के प्रमुख के रूप में कमिश्नर ने आज तक क्षेत्रीय कार्यालय स्तर पर  बैठक नहीं की है. इसलिए, क्षेत्रीय कार्यालय के तहत जनप्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित होने की उम्मीद है. कोरोना रोग के प्रसार को रोकने के लिए उनके सुझावों को उनके सवालों को जानने की जरूरत है. विशाल तांबे ने कहा कि ये सुझाव भविष्य में बीमारी को फैलने से रोकने में उपयोगी होंगे. पुणे शहर में कोरोना के प्रकोप को रोकने में निश्चित रूप से मदद करेंगे.