Picture Credit: Facebook
Picture Credit: Facebook

    सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये आज हर कोई फेमस होना चाहता है। जिसके लिए लोग अपने तरह-तरह वीडियो पोस्ट करते रहते है। लेकिन कई बार ऐसा करना उनपर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो कोलकाता (Kolkata) से सामने आया है। एक बंगाली सामाजिक कार्यकर्ता, कॉमेडियन और इन्फ्लुएंसर Sandy Saha को सड़क पर डांस करके वीडियो बनाकर पोस्ट करना भारी पड़ गया।

    सैंडी ने कोलकाता के मां फ्लाईओवर पर कार खड़ी करके बीच सड़क पर ‘मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ गाने पर डांस कर रहे थे। उन्होंने अपना यह वीडियो शूट करके सोशल मीडिया  किया। वीडियो में देख सकते है कि ट्रैफिक के बीच में खड़े होकर डांस कर रहे है। सैंडी का एक यूट्यूब चैनल भी है।

    सैंडी बंगाल में काफी लोकप्रिय है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 193 व्यूज मिल चुके है। वीडियो को अब तक 12000 लोगों ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 15 हजार कमेंट मिल चुके है। कुछ लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो की संज्ञान भी  किया है।

    वीडियो को लोगों ने कोलकाता पुलिस को टैग किया। लोगों की शिकायतों के बाद पुलिस ने सैंडी को नोटिस भेज दिया है। साथ ही वहां सैंडी के मौजूद लोगों पर कार्रवाई की है। इस बीच सैंडी ने कहा है कि उसे नहीं पता था कि फ्लाईओवर पर कारों को रोकना मना है।