Lionel Messi's contract worth up to 55.5 million euros

    बार्सिलोना: स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) और स्पेन (Spain) के प्रसिद्ध क्लब बार्सिलोना (Barcelona) के फैंस को बड़ा झटका लगा है। मेस्सी ने बार्सिलोना के साथ अपना करीब 18 साल पुराना साथ समाप्त करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद क्लब ने ट्वीट कर दी। बार्सिलोना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “लियो मेस्सी एफसी बार्सिलोना के साथ अब नहीं रहेगा।”

    क्लब ने बयान जारी करते हुए कहा, “एफसी बार्सिलोना और लियोनेल मेस्सी के एक समझौते पर पहुंचने और दोनों पक्षों के आज एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के स्पष्ट इरादे के बावजूद, यह वित्तीय और संरचनात्मक बाधाओं (स्पेनिश लीगा नियमों) के कारण नहीं हो सकता है।”

    क्लब ने आगे कहा, “इस स्थिति के परिणामस्वरूप, मेस्सी एफसी बार्सिलोना में नहीं रहेंगे। दोनों पक्षों को गहरा अफसोस है कि खिलाड़ी और क्लब की इच्छाएं अंततः पूरी नहीं होंगी।

    एफसी बार्सिलोना क्लब की उन्नति में योगदान के लिए खिलाड़ी का तहे दिल से आभार व्यक्त करता है और उसके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है।”

    ज्ञात हो कि, 2003 में मेस्सी पहली बार बार्सिलोना से जुड़े थे। इसके बाद से लगातर वह इससे जुड़े रहे। बार्सिलोना से खेलते हुए मेस्सी ने 534 गोल किए।