PSL शुरू होने से पहले पाकिस्तान के कराची स्टेडियम में लगी आग, कमेंट्री बॉक्स का हुआ बुरा हाल- देखें वीडियो

    कराची: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान के कराची स्टेडियम (Karachi Stadium Fire) में आग लगने की खबर सामने आई है। कराची के स्टेडियम में बीती रात 25 जनवरी की रात आग लग गई। बताया जा है कि ये आग बिजली के तारों से लगी थी। जिसकी वजह से मैदान के अंदर बना अस्थायी कमेंट्री बॉक्स (Commentary Box) इसकी चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया। यह कमेंट्री बॉक्स पाकिस्तान सुपर लीग के लिए तैयार किया गया था। 

    इसके अलावा बाउंड्री लाइन पर लगने वाले विज्ञापन बोर्ड की तारों को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि, किसी व्यक्ति को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। स्टेडियम में आग लगने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में काफी सारा धुंआ उठता है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी ने लिखा है कि आग वेल्डिंग मशीन के चलते लगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Khel Shel (@khelshel)

    Courtesy: khelshel

    हालांकि, अभी तक आधिकारिक रूप से इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा गया है। छह टीमों का पाकिस्तान सुपर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट कराची और लाहौर में 27 जनवरी से खेला जाना है। वहीं कराची में टूर्नामेंट का पहला चरण शुरू होगा। जहां पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स के बीच होना है। कराची में टूर्नामेंट के 15 मैच खेले जाएंगे। जिसके बाद 10 फरवरी से यह मैच लाहौर में शिफ्ट होगा। जबकि प्लेऑफ और फाइनल मैच भी 27 फरवरी को लाहौर में खेला जाएगा।