India Pakistan
Representational Pic

    Loading

    कराची. भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) की नेत्रहीन क्रिकेट टीमें (Blind Cricket Teams) अगले महीने ढाका में तीन देशों की टी20 श्रृंखला (T20 Series) में एक दूसरे के आमने सामने होंगी। पाकिस्तान नेत्रहीन क्रिकेट परिषद (पीबीसीसी) (Pakistan Blind Cricket Council) ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान, भारत और बांग्लादेश दो अप्रैल से ढाका में शुरू होने वाले तीन देशों के टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

    एक अधिकारी ने कहा, “पाकिस्तान और भारत की नेत्रहीन क्रिकेट टीमें चार अप्रैल को टूर्नामेंट में एक दूसरे से भिड़ेंगी।” पीबीसीसी अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों और अधिकारियों का कोरोना वायरस के लिये परीक्षण किया गया जिसमें सभी नेगेटिव आये हैं जबकि बांग्लादेश और भारत ने भी कोविड-19 जांच करवा ली हैं जिसमें सभी नेगेटिव आये हैं।

    पाकिस्तान की नेत्रहीन टीम बुधवार को लाहौर से रवाना होगी और श्रृंखला का पहला मैच भारत और बांग्लादेश के बीच दो अप्रैल को खेला जायेगा। तीन अप्रैल को पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश से और चार अप्रैल को भारत से होगा। इसके बाद वह छह अप्रैल को फिर बांग्लादेश से और सात अप्रैल को भारत से भिड़ेगी। आठ अप्रैल को होने वाले फाइनल में सर्वश्रेष्ठ दो टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी। (एजेंसी)