File Pic
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav passed away) का आज बुधवार को 59 साल की उम्र में निधन हो गया। वह 10 अगस्त को सीने में दर्द की वजह से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती थे। जहां, डॉक्टर्स उनका लगातार चेकअप कर रहे थे। 

    डॉक्टर्स ने बताया था कि, राजू को दिल का दौरा पड़ा है। जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और फिर राजू ने 42 दिनों तक जिंदगी लड़ी। लेकिन, फिर बुधवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह गए। जिसके बाद क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

    राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद युवराज सिंह, क्रुणाल पांड्या, वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। युवराज ने ट्विटर पर उनकी फोटो शेयर करने के साथ लिखा, ”यह दुख की बात है कि जिसने हमें खूब हंसाया उसे इस तरह दुनिया से जाना पड़ा। आप जल्दी चले गए राजू श्रीवास्तव जी।”

    क्रुणाल ने लिखा, ”हम सभी को हंसाने के लिए और चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपका शुक्रिया। RIP राजू श्रीवास्तव।” धवन, रैना और सहवाग ने भी ट्विटर के जरिए दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित की।

    वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

    गौतम गंभीर ने भी किया ट्वीट 

    आकाश चोपड़ा ने प्रकट किया दुख 

    शिखर धवन ने राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि

    सुरेश रैना ने भी दी श्रद्धांजलि

    इरफ़ान पठान ने भी किया ट्वीट 

    बता दें कि, कॉमेडी करने के अपने अनोखे अंदाज के कारण राजू श्रीवास्तव देशभर में मशहूर थे। उनका सफर एक लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी शो से शुरू हुआ था। उन्हें छोटे पर्दे पर ‘बिग बॉस’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कार्यक्रमों में देखा जा चुका है। उन्होंने बड़े पर्दे पर ‘बाजीगर’, ‘मायने प्यार किया’, ‘बॉम्बे तो गोवा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।