David Warner to retire from Tests? Wife Candice's cryptic 'End of an era' post sparks rumours

Loading

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बीच में ही अब एक खिलाड़ी ने संन्यास लेने के संकेत दिए है। इस खिलाड़ी ने अभी तक एशेज सीरीज में बल्ले से कुछ कमाल नहीं दिखाया। हम बात कर रहे हैं, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की। डेविड वॉर्नर अभी तक एशेज सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। ऐसे में उन पर टीम से बाहर होने के बादल छाए हुए हैं। इस बीच उनकी पत्नी कैंडी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए सबको हैरान कर दिया है। 

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडी ने अपने परिवार संग एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,  ‘टेस्ट क्रिकेट टीम के साथ सफर करते हुए हमारे एक युग का अंत हो गया है। यह काफी मजेदार रहा। मैं और हमारी गर्ल गैंग हमेशा आपके समर्थक रहेंगे। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं डेविड वॉर्नर।’ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs Candice Warner (@candywarner1)

कैंडी के इस पोस्ट के फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि, डेविड वॉर्नर क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।सोशल मीडिया पर अब कैंडी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस डेविड वॉर्नर की रिटायरमेंट की बधाई दे रहे हैं। 

बता दें कि, पिछले साल भी डेविड वॉर्नर के बल्ले से रन नहीं निकले थे। लेकिन, इसके कुछ समय बाद उनके बल्ले से दोहरा शतक निकला, जिसके बाद फैंस की उम्मीदें टेस्ट करियर को लेकर फिर जाग उठी। हालांकि, फ़िलहाल चल रही एशेज सीरीज में फिर से डेविड वर्नर का बल्ला खामोश है। ऐसे में टीम के कप्तान पैट कमिंस ने इशारे से साफ किया है कि वह किसी अच्छे ओपनर की तलाश में हैं।