DC captain Meg Lanning left in tears en route to defeat in WPL 2024 final against RCB
मेग लैनिंग

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: बीते रविवार को महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) फाइनल का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) (DC vs RCB) के बीच खेला गया। जहां RCB ने शानदार खेल खेलते हुए ख़िताब अपने नाम कर लिया। हालांकि इस दौरान दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग (Meg Lanning) को रोते हुए देखा गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Meg Lanning Viral Video) हो रहा है। 

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को WPL 2024 के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसी वजह से DC की कप्तान मेग लैनिंग की आंखों में आंसू दिखाई दिए। वह अपनी टीम को हारते देख अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं। 

सोशल मीडिया पर मेग लैनिंग का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस उनसे हमदर्दी भी रख रहे हैं। हालांकि फैंस को RCB के जीतने की भी उतनी ही ख़ुशी है। RCB ने खिताबी मुकाबला 8 विकेट से जीता है। 

मैच की बात करें तो दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जहां दिल्ली को काफी शानदार शुरुआत मिली थी, लेकिन वह उसे बरकरार नहीं रख पाए और एक के बाद एक विकेट खोते चले गए। टीम की तरफ से सबसे ज़्यादा रन शेफाली वर्मा (44) ने बनाए। दिल्ली 18.3 ओवर में 113 रन पर सिमट गई। जिसके बाद RCB ने 114 रन के लक्ष्य को केवल दो विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया।