Didn't want to experiment in front of Suryakumar yadav : Mohit sharma

Loading

अहमदाबाद: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने कहा कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के सामने प्रयोग नहीं करने की उनकी रणनीति मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में कारगर साबित हुई। गुजरात टाइटंस ने दूसरे क्वालीफायर में पांच बार की चैम्पियन मुंबई को 62 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मोहित ने 2 . 2 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिये।

मोहित (Mohit Sharma) ने मैच के बाद कहा ,‘‘ मैं खुशकिस्मत हूं कि पांच विकेट मिले। बाद में गेंद फिसल रही थी और सूर्य और तिलक के क्रीज पर रहते लग रहा था कि मैच निकल जायेगा।” तिलक वर्मा ने 14 गेंद में 43 और सूर्यकुमार ने 38 गेंद में 61 रन बनाये लेकिन उनके आउट होने के बाद मुंबई की टीम 18 . 2 ओवर में 171 रन पर आउट हो गई।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2014 में परपल कैप ले चुके मोहित ने कमर की चोट से उबरने के बाद टाइटंस के साथ अपने कैरियर की दूसरी पारी का आगाज किया। वह 2021 और 2022 में आईपीएल अनुबंध नहीं ले सके थे। उन्होंने कल सूर्यकुमार का अहम विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया। उन्होंने कहा ,‘‘ मैने सोचा था कि उसके सामने ज्यादा प्रयोग नहीं करूंगा। थोड़े बहुत शॉट्स लगने की चिंता नहीं थी। यह रणनीति कामयाब रही।” (एजेंसी)