every-player-in-this-team-is-hungry-for-success-babar-azam

Loading

कराची: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का आगाज इस महीने के आखिर यानी 31 अगस्त से होने वाला है। इस टूर्नामेंट के लिए सोमवार को बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय टीम का एलान किया। इसीबीच पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने अपनी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

हाल ही में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) को वनडे सीरीज में 4-1 से मात दी है। इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम इस समय वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पहुंचने के कगार पर है। न्यूजीलैंड के बाद मंगलवार से पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज से पहले बाबर आज़म ने कहा कि टीम के खिलाड़ी सफलता की ‘भूख’ से प्रेरित हैं और उनकी नजरें प्रतिष्ठित एशिया कप और विश्व कप खिताब जीतने पर टिकी हैं। 

बाबर ने कहा, ‘‘इस टीम में हर खिलाड़ी में अच्छा प्रदर्शन करने की भूख है। हर खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन करना चाहता है।”उन्होंने कहा, ‘‘हमने हाल में देखा है कि विभिन्न मैचों में अलग-अलग खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच बने है। यह किसी भी टीम के लिए एक अच्छा संकेत है। जब आप बड़े टूर्नामेंटों में प्रदर्शन करते हैं, तो टीम और व्यक्तिगत रूप से आपका मनोबल बढ़ता है।”