David Miller will return from RR vs GT match
डेविड मिलर (सौजन्य: सोशल मीडिया)

Loading

जयपुर: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन (Spencer Johnson)ने मंगलवार को कहा कि पिछले दो मैच से बाहर रहने वाले डेविड मिलर (David Miller) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टीम के अगले मैच से भी बाहर हो सकते हैं। टाइटंस की टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने वाले मिलर की गैरमौजूदगी में टीम ने पिछले दोनों मैच गंवाए हैं।

वर्ष 2022 के चैंपियन और पिछले साल के उप विजेता टाइटंस को अपने पिछले दो मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट और लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 33 रन से हार का सामना करना पड़ा और टीम को इस दौरान मिलर की आक्रामक बल्लेबाजी की कमी खली। जॉनसन ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘डेवी (मिलर), मुझे लगता है कि काफी दूर नहीं है (वापसी करने से)। अगर वह इस मैच में नहीं भी खेलता तो अगले मैच के लिए उपलब्ध होगा।”

जॉनसन का मानना है कि टाइटंस की जीत हार का रिकॉर्ड अभी भले ही 2-3 है लेकिन अगर उन्हें कुछ करीबी मुकाबले नहीं गंवाए होते तो यह 4-1 हो सकता था। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ मुकाबलों में प्रदर्शन निराशाजनक रहा लेकिन पिछले कुछ वर्षों में हमने दिखाया है कि हमारी टीम कितनी अच्छी है।”लगातार चार मैच जीतकर शानदार फॉर्म में चल रहे रॉयल्स के खिलाफ टाइटंस की राह आसान नहीं होगी।

(एजेंसी)