"His body language is suffering" - Ramiz Raja advises Pakistan to drop Fakhar Zaman for their Asia Cup 2023 clash against India

Loading

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 2 सितंबर को महा मुकाबला खेला जाने वाला है। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के इस हाईवोल्टेज मैच से पहले पाकिस्तान के स्टार ओपनर फखर जमां सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल, फखर जमां (Fakhar Zaman) को भारत के खिलाफ टीम में शामिल किया जाना चाहिए या नहीं इस बात की चर्चा हो रही है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व चीफ सिलेक्टर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा कि, फखर जमां को भारत के खिलाफ प्लेइंग 11 से बाहर रखा जाना चाहिए। 

 रमीज राजा ने उठाएं सवाल 

हाल ही में रमीज राजा ने फखर जमां (Fakhar Zaman) को लेकर अपनी राय दी है। रमीज राजा ने कहा, ”फखर के साथ बड़ी समस्या है। फखर अच्छा हिटर है। लेकिन जब फखर जैसा खिलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म होता है तो उसे समय लगता है समस्या का समाधान करने में। लेग साइड में स्कोर करते हुए फखर को परेशानी होती है।”

मालूम हो कि, पिछले कुछ समय से फखर जमां के बल्ले से कुछ खास अच्छे रन निकले नहीं। इसका हवाला देते हुए रमीज राजा ने कहा, ”अफगानिस्तान के खिलाफ भी फखर अच्छा नहीं खेल पाए। पाकिस्तान को इन फॉर्म ओपनर की जरूरत है। अगर इमाम भी जल्दी आउट होते हैं तो फिर प्रेशर आता है। फखर को कुछ वक्त दिया जाना चाहिए। भारत के खिलाफ फखर को मौका देना सही नहीं रहेगा।”

 फखर जमां के पास था अच्छा मौका

एशिया कप में पाकिस्तान ने पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला। इस मैच में फखर 20 गेंद में 14 रन ही बना पाए। फखर के पास यह फॉर्म में वापसी का अच्छा मौका था, लेकिन वह कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं। इतना ही नहीं अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई तीन मैच की वनडे सीरीज में भी फखर ने 59 रन ही स्कोर किए।