Imam Ul Haq and Sarfaraz Khan IND vs ENG Test Series
इमाम उल हक और सरफराज खान (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब दूसरे टेस्ट में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाएंगे। जिसके बाद बाद सरफराज खान (Sarfaraz Khan), सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में अब सरफराज के टीम के शामिल होने पर पाकिस्तान के क्रिकेटर इमाम उल हक (Imam Ul Haq) ने उन्हें बधाई दी है।

सरफराज खान ने डोमेस्टिक क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जिसके लंबे इंतजार के बाद उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया है। जिसके बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर इमाम उल हक ने सरफराज को टीम इंडिया में शामिल किए जाने पर बधाई दी है। इमाम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। 

इमाम उल हक ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने सरफराज खान की फोटो शेयर की है और कैप्शन लिखा, ”बधाई हो भाई। मैं आपके लिए खुश हूं।” इमाम की ये पोस्ट उनके फैंस को पसंद नहीं आई है। इसी वजह से उन्हें लोग ट्रोल करने वाले हैं। एक्स पर कोई यूजर्स ने इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है। 

गौरतलब है कि सरफराज घरेलू मैचों में मुंबई के लिए खेलते हैं। उन्होंने फर्स्ट क्लास डेब्यू मैच बंगाल के खिलाफ दिसंबर 2014 में खेला था। उन्होंने इससे पहले लिस्ट ए डेब्यू मैच खेला था। उसके बाद उन्होंने मार्च 2014 में सौराष्ट्र के खिलाफ डेब्यू किया था। वह हाल ही में इंडिया ए के लिए मुकाबला खेल चुके हैं। सरफराज ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शतक भी जड़ा था। इस दौरान उन्होंने 161 रन बनाए थे। वहीं इससे पहले उन्होंने 96 रनों की शानदार पारी खेली थी।