ind-vs-aus-australia-announce-odi-team-for-india-glenn-maxwwll-mitchell-marsh-and-jhye-richardson-return-from-injury

    Loading

    मुंबई: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मैच भारत ने अपने नाम कर लिए है। वहीं, अब तीसरे और चौथे मैच में कंगारू टीम अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। लगातार मिली दो हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम तिलमिला गई। वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज (Australia ODI Team) के लिए टीम में बड़े बदलाव किए है। 

    ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा की है। 16 सदस्यीय टीम की कप्तानी पैट कमिंस को सौंपी गई है। इस सीरीज के लिए कुछ स्टार खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है। इनमें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwwll) भी शामिल हैं। साथ ही झाई रिचर्डसन (Jhye Richardson) और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की भी टीम में वापसी हुई है।

    भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia ODI Series) के बीच वनडे सीरीज 17 मार्च से शुरू होगी। जोश हेजलवुड चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेलेंगे। ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल मार्श और रिचर्डसन तीनों ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलिया के टॉप खिलाड़ी हैं। 

    तीनों सफेद गेंद के सीमित ओवरों के क्रिकेट में मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं। इन तीनों के बिना ऑस्ट्रेलियाई टीम कमजोर नजर आ रही थी। तीनों खिलाड़ी चोटों के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं थे। अब ये तीनों खिलाड़ी फिट होकर टीम में वापसी कर चुके हैं।

    वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

    पैट कमिंस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मिचेल मार्श, झाई रिचर्डसन, सेन एबॉट, कैमरन ग्रीन, एस्टन एगर, एलेक्स कैरी, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लाबुशेन, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टॉइनिस, एडम जंपा