ind-vs-sa-series-dinesh-karthik-entrance-video-on-flight-team-india-go-to-rajkot-for-t20-match

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 4th T20)  के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच में भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कमाल कर दिखाया। 37 साल की उम्र में दिनेश कार्तिक ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की धुनाई की। इस मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। 

    दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह प्लेन में ग्रेंड एंट्री करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि प्लेन में फॉग नजर आ रहा है। इसके बीच में से दिनेश कार्तिक एंट्री लेते हैं। वहीं, प्लेन में बैठे साथी खिलाड़ी भी तालियां बजाकर कार्तिक का स्वागत करते हैं।दिनेश कार्तिक एक दम हीरो जैसे एंट्री करते हैं। इसके बाद वह हाथ हिलाकर सभी साथियों को धन्यवाद कहते हैं और अपनी सीट पर बैठ जाते हैं।

    कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘जब वायवा रूम (एग्जाम) से रॉल नंबर-1 स्टूडेंट बाहर निकलता है, तो इसी तरह स्वागत होता है।’ सोशल मीडिया पर कार्तिक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    दिनेश कार्तिक ने राजकोट में खेले गए चौथे मैच एकदम शानदार पारी खेलते हुए सबका दिल जीत लिया। राजकोट में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारत ने इस सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। अब इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच रविवार 19 जून को खेला जाएगा।