IND W vs AUS W 3rd ODI Annabel Sutherland
अनाबेल सदरलैंड

Loading

मुंबई: भारत के खिलाफ श्रृंखला में 3-0 (IND W vs AUS W 3rd ODI) से सूपड़ा साफ करने का इरादा रखने वाली ऑलराउंडर अनाबेल सदरलैंड (Annabel Sutherland) ने सोमवार को यहां कहा कि एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत (Team India) के खिलाफ दबदबा उनकी टीम के प्रदर्शन में निरंतरता का साक्ष्य है। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने भारत के खिलाफ 52 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में से 42 में जीत दर्ज की है और तीन मैच की मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना चुका है।

अनाबेल ने स्पष्ट किया कि ऑस्ट्रेलिया डीवाई पाटिल स्टेडियम में पांच जनवरी से शुरू हो रही तीन मैच की टी20 श्रृंखला से पहले मंगलवार को तीसरे एकदिवसीय में भी मेजबान टीम को हराना चाहता है। अनाबेल ने सोमवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के ट्रेनिंग सत्र के बाद कहा, ‘‘यह वर्षों से हम जो क्रिकेट खेल रहे हैं उसमें निरंतरता का सबूत है।”

महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सत्र से पहले दो करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने वाली अनाबेल ने कहा, ‘‘आप टीम की गहराई को भी देख सकते हैं, टीम में शामिल 15 खिलाड़ियों में से कोई भी अंतिम एकादश में खेल सकता है और अपनी भूमिका निभा सकता है।”  

उन्होंने कहा, ‘‘हम श्रृंखला का अंतिम मैच जीतने के लिए काफी उत्सुक हैं। हम अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारेंगे और श्रृंखला को 3-0 से जीतकर टी20 मुकाबलों में लय के साथ उतरना चाहेंगे।” अनाबेल ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में प्रतिस्पर्धा के स्तर और खिलाड़ियों को मिलने वाले अनुभव से उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने में कोई समस्या नहीं होती। (एजेंसी)