IND vs AFG 3rd T20 Playing 11
PIC Credit- Social Media

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: भारत और अफगानिस्तान के बीच आज टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच (IND vs AFG 3rd T20) खेला जाना है। यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में शाम सात बजे से खेला जाएगा। इस सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले भारत ने जीतकर सीरीज अपने कब्जे में ले लिया है। लेकिन, फिर भी भारत इस मैच में अपना बेहतर देकर अफगानिस्तान का सूपड़ा साफ करने की पूरी कोशिश करेगा। 

भारत और अफगानिस्तान के तीसरे मुकाबले में भारतीय कप्तान अपनी प्लेइंग में बदलाव कर सकते हैं। आज के मुकाबले में आवेश खान और कुलदीप यादव की वापसी हो सकती है। लेकिन, संजू सैमसन का आज के आखिरी मैच में भी खेलना मुश्किल नज़र आ रहा है। ऐसे में एक बार फिर संजू के फैंस को निराशा का सामना करना पड़ सकता है। 

जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत का यह आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच है। ऐसे में इस मैच में प्लेयर्स के परफॉरमेंस पर सेलेक्टर्स की काफी नज़र हो सकती है। इसलिए खिलाड़ी भी अपना 100 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करेंगे। साथ ही कप्तान भी अपना प्रदर्शन सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे। 

तीसरे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, आवेश खान और अर्शदीप सिंह।